Prakash Prajapati
Web Graphic Designer

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipisicing elit, sed do eiusmod tempor incididunt ut labore et.

Our Patners

अब हरियाणा में बिना किसी दुश्मनी के मुस्लिम युवकों ने दुकानदार को घोंपे चाकू, छाती-कमर पर किए कई वार, ICU में भर्ती

  palawal           2022-08-08 22:47:59          106

 

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल के साथ हुई वारदात के बाद हरियाणा के पलवल में कार से जा रहे विकास भारद्वाज (विक्की) पर मुस्लिम समुदाय के युवक अंजुम ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाकू से हमला कर दिया. विक्की को गंभीर हालत में फरीदाबाद के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां से ऑपरेशन के बाद उसे पलवल के एक निजी अस्पताल की ICU में रखा गया है. युवक के पिता की शिकायत पर युवक अंजुम सहित छह के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है. सामने आया है कि विकास और अंजुम में पहले कोई दुश्मनी, कहासुनी नहीं थी. हिंदू समुदाय में वारदात के बाद रोष है.

पलवल कैंप थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पंचवटी कॉलोनी निवासी शिवराम ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका 26 वर्षीय बेटा विकास भारद्वाज आगरा चौक पर मोबाइल की दुकान चलाता है. विकास 28 जून को दुकान का सामान लेने के लिए अपनी गाड़ी से दिल्ली गया था. वापसी में पलवल बस स्टैंड के समीप उसे उसके दोस्त अमित, कुणाल व अमन मिल गए जिन्हें छोडने के लिए वह कैंप के लिए चल दिया.

आरोप है कि रास्ते में न्यू कॉलोनी रोड़ पर गोलाया पब्लिक स्कूल के निकट रात्रि के करीब 12.15 बजे पहुंचा तो वहां पहले से एक कार खड़ी हुई थी जिसमें शेखपुरा मोहल्ला निवासी अंजुम और 5-6 अन्य युवक बैठे थे. मुस्लिम समुदाय के इन लोगों ने उसकी कार को रोक लिया और बिना किसी कारण के उसके साथ मारपीट शुरू कर दी.

अंजुम ने अपने हाथ में लिए हुए चाकू से उसकी छाती और कमर पर कई बार वार किए. वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा. झगड़े का शोर सुनकर लोग वहां एकत्रित हो गए तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए कार में सवार होकर फरार हो गए. विकास भारद्वाज के मित्रों से जब झगड़े का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि उनका उक्त युवकों से कभी कोई वाद-विवाद भी नहीं हुआ, केवल रात्रि में हुआ और उन्होंने हमला कर विकास को घायल कर दिया. अंजुम से उनकी कोई दुश्मनी नहीं थी.


Share on Facebook Share On Whatsapp Telegram